सैमसंग के आगामी गैलेक्सी टैब एस 7 लाइन अप लीक से सामने आई पूरी जानकारी


सैमसंग के अघोषित टैब एस 7 और टैब एस 7 प्लस के स्पेक्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं, जिससे हमें इस बात का लगभग पूरा आभास हो गया है कि कंपनी की आने वाली टैबलेट्स से क्या उम्मीदें हैं।

WinFuture रिपोर्ट करता है कि टैब S7 और टैब S7 प्लस के बीच बड़ा अंतर स्क्रीन का है। एस 7 प्लस में कथित तौर पर 28.4 x 1752 के रिज़ॉल्यूशन और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 12.4 इंच का ओएलईडी डिस्प्ले होगा। इस बीच, S7 के बारे में कहा जाता है कि इसमें 11 इंच का 2560 x 1600 एलसीडी डिस्प्ले है और इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। दोनों स्क्रीन में कथित तौर पर 120Hz की उच्च ताज़ा दर होगी।

अन्य जगहों पर, दो टैबलेट के स्पेक्स बहुत समान हैं। WinFuture का कहना है कि वे दोनों क्वालकॉम के फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 865 प्लस प्रोसेसर द्वारा संचालित होंगे, और इसमें मुख्य 13-मेगापिक्सेल कैमरा और एक अल्ट्रा-वाइड 5-मेगापिक्सेल कैमरा सहित दोहरे रियर कैमरे होंगे, जबकि सामने दोनों में 8-मेगापिक्सेल का सेल्फी है। कैमरा। वे 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ शुरू करते हैं, और रास्ते में कथित तौर पर 5G- संगत मॉडल हैं।

"वायरलेस डेक्स (DeX)" के लिए समर्थन का भी उल्लेख है। आपको लगता है कि आप सैमसंग के डेस्कटॉप जैसे इंटरफ़ेस को बाहरी कंप्यूटर या केबल की आवश्यकता के बिना मॉनिटर कर सकते हैं। इस तरह की सुविधा की अफवाहें 2018 के आसपास हैं, और गैलेक्सी टैब एस 7 के साथ यह वास्तविकता बन सकती है।



जबकि उनके अधिकांश स्पेक्स समान हैं, बैटरी की क्षमता कथित तौर पर टैब S7 और टैब S7 प्लस के बीच भिन्न होगी। प्लस मॉडल में 10,090 एमएएच की बड़ी बैटरी होगी, जबकि नियमित टैब एस 7 में 7,040 एमएएच की बैटरी होगी। दोनों कथित तौर पर 45W तक फास्ट-चार्जिंग के लिए समर्थन का समर्थन करेंगे, हालांकि WinFuture नोट करता है कि वे केवल बॉक्स में 15W चार्जर के साथ आ सकते हैं।

यह सैमसंग के आगामी टैबलेट पर हमारा पहला रूप नहीं है। इस महीने की शुरुआत में, इवान ब्लास ने टैब एस 7 की कई प्रेस छवियों को साझा किया, जिसमें इसके एस पेन स्टाइलस और कीबोर्ड कवर शामिल थे। लेकिन यह नवीनतम लीक सैमसंग के लिए खुद को घोषित करने के लिए बहुत कम छोड़ देता है, जब 5 अगस्त को गैलेक्सी नोट 20 के साथ नई टैबलेट लाइनअप का अनावरण होने की उम्मीद है।

https://link.medium.com/8fQAyLLww8

Comments

Popular posts from this blog

Google के Pixel 5 और Pixel 4a को इस महीने के अंत में लॉन्च किया जा सकता है

नया लॉन्च अलर्ट: ब्लैक शार्क 3 एस